Hrithik Roshan Praised Vidhu Vinod Chopra Film 12th Fail Ignore Vikrant Massey User Said This

Hrithik Roshan Praised 12th Fail: ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म को लेकर फैंस बेहद एक्साइटिड हैं. आज यानी 15 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जो काफी दमदार हैं. हर कोई ट्रेलर की तारीफ कर रहा है. जहां एक तरफ ऋतिक की फिल्म के ट्रेलर की तारीफ हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ ऋतिक ने विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल की जमकर तारीफ की है. 

ऋतिक ने की 12वीं फेल की तारीफ
ऋतिक रोशन ने हाल ही में एक्स पर एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्हें विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल की खूब तारीफ की है. एक्टर ने अपने इस ट्वीट में लिखा है-‘आखिरकार मैंने 12वीं फेल फिल्म देख ली. ये एक मास्टरक्लास फिल्म है. बाकी सब चीजों से ऊपर, मैं इसके साउंड से काफी प्रेरित हुआ. मिस्टर चोपड़ा क्या फिल्म बनाई है. प्रतिभा के लिए धन्यवाद. मैं इससे बहुत प्रेरित हूं’.




ऋतिक ने नहीं दिया विक्रांत मैसी को क्रेडिट
ऋतिक ने इस फिल्म की तारीफ तो की है लेकिन इसमें उन्होंने एक गलती कर दी. दरअसल, अपने पोस्ट में एक्टर फिल्म के डायरेक्ट विधु विनोद चोपड़ा को तो मेंशन किया है लेकिन उन्होंने कहीं भी फिल्म के मेन लीड एक्टर यानी विक्रांत मैसी को मेंशन नहीं किया है. ऋतिक की इस गलती पर यूजर्स अब अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 

विक्रांत को इग्नोर करने पर ऋतिक पर ताने कस रहे यूजर्स 
एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि- ‘आपको क्या सिर्फ विधु विनोध चोपड़ा ही दिखें. फिल्म का बाकी स्टारकास्ट नजर नहीं आई?’. एक और यूजर ने लिखा- ‘विक्रांत भाई को भी क्रेडिट दे देते तो और मजा आ जाता’. इसी तरह कई यूजर्स विक्रांत को क्रेडिट ना देनें पर ऋतिक रोशन को ताने मार रहे हैं. 



कब रिलीज हो रही ऋतिक की फिल्म ?
ऋतिक को वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो फिल्म फाइटर में एयर फोर्स पायलट के रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण के साथ देखने को मिलेगी. इसके अलावा फिल्म में अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी नजर आएंगे. ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 

यह भी पढ़ें: Merry Christmas OTT Release: थिएटर के बाद अब ओटीटी पर दस्तक देगी ‘मैरी क्रिसमस’, जानें कब और कहां देखें कैटरीना-विजय की फिल्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *