Guntur Kaaram Box Office Collection Day 4 Mahesh Babu Starrer Film India Net Collection Beats Hanuman

Guntur Kaaram Box Office Collection Day 4: 12 जनवरी की तारीख साउथ सिनेमा के लिए काफी शानदार रही है. इस दिन साउथ की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी और बड़ी बात ये है कि सभी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. जहां कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कारोबार कर रही है तो वहीं कुछ फिल्मों का कलेक्शन अच्छा है.

महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ भी 12 जनवरी को रिलीज हुई है. इस फिल्म का फैंस को अरसे से इंतजार था. साउथ सुपरस्टार लंबे वक्त से पर्दे से दूर थे और ऐसे में फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब थे. दर्शक फिल्म पर अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं और फिल्म हर रोज करोड़ों कमा रही है. फिल्म की रिलीज के चौथे दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं और सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने मंडे को अब तक 10.9 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

‘गुंटूर कारम’ के चार दिनों का कलेक्शन








Day 1  ₹ 41.3 करोड़
Day 2  ₹ 13.55 करोड़
Day 3  ₹ 14.05 करोड़
Day 4  ₹ 10.9 करोड़ (शुरुआती आंकड़े)
कुल ₹ 79.8 करोड़

‘गुंटूर कारम’ ने ‘हनुमान’ को दी शिकस्त
‘गुंटूर कारम’ के साथ तेजा सज्जा की फिल्म ‘हनुमान’ भी रिलीज हुई थी. ‘हनुमान’ भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है. लेकिन महेश बाबू की फिल्म कमाई के मामले में ‘हनुमान’ को पछाड़कर आगे निकल गई है. जहां ‘गुंटूर कारम’ ने चार दिनों में 80 करोड़ के करीब कमाई कर ली है तो वहीं ‘हनुमान’ ने चार दिनों में 50 करोड़ तक का कलेक्शन किया है.


12 जनवरी को रिलीज हुईं ये फिल्में
बता दें कि ‘गुंटूर कारम’ और ‘हनुमान’ के अलावा 12 जनवरी को अयलान और कैप्टन मिलर भी रिलीज हुई है. ‘कैप्टन मिलर’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. फिल्म ने अब तक 23.95 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. वहीं ‘अयलान’ ने भी 17.75 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. इसके अलावा कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ भी पर्दे पर है और इसने चार दिनों 10 करोड़ से ज्यादा कमाए हैं.

ये भी पढ़ें: वो एक्टर जिसने भरी महफिल में शाहरुख खान को बोला था ‘शट अप’, जानें अब कर रहा है कौन-सा काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *