Bigg Boss 17; Vicky Jain On Ankita Lokhande Sushant Singh Relationship | विक्की ने सुशांत-अंकिता के रिश्ते को लेकर बात की!: बोले- सुशांत के साथ आपकी पास्ट रिलेशनशिप की वजह से मुझे बहुत कुछ झेलना पड़ा

9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ सुर्खियों में बना ही रहता है। ऐसे में इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान की जगह फिल्ममेकर करण जौहर नजर आए। करण ने कंटेस्टेंट्स की अच्छे से क्लास भी लगाई।

अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ इन दिनों BB 17 शो में नजर आ रही हैं।

अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ इन दिनों BB 17 शो में नजर आ रही हैं।

करण जौहर ने विक्की से अंकिता को सपोर्ट करने के लिए कहा
करण जौहर ने विक्की जैन से कहा कि जब उनकी मां नेशनल टीवी पर अंकिता को इतना कुछ कह रही थी तो उस दौरान विक्की को अंकिता को सपोर्ट करना चाहिए था। करण के जाने के बाद विक्की ने अंकिता से पूछा कि आखिर मेरी मां ने तुम्हें ऐसा भी क्या कह दिया है।

इस पर अंकिता कहती हैं कि मेरी मम्मी को पापा ने कॉल करके कहा था कि क्या आप भी अपने पति को ऐसे ही चप्पल-जूते फेंककर मारती हैं। इतना ही नहीं, पापा ने और भी कहा था कि आपकी औकात क्या है। ये सब सुनने के बाद विक्की ने भी अंकिता को काफी बातें सुनाई। जाहिर सी बात है अपने पेरेंट्स के बारे में इस तरह की बातें सुनकर विक्की को काफी बुरा लगा।

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने साल 2021 में शादी की।

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने साल 2021 में शादी की।

विक्की ने अंकिता पर गुस्सा किया
विक्की ने अंकिता पर भड़ास निकालते हुए कहा- अगर तुम्हारे पापा ये सब देखते तो क्या कहते? उन्हें भी ये सब अच्छा नहीं लगता। वो भी खुद को एक्स्प्रेस करते। विक्की ने आगे कहा कि उन्हें और उनकी फैमिली को अहंकारी दिखाया जा रहा है। वहीं अंकिता और उनकी फैमिली को विक्टिम बताया जा रहा है। विक्की ने अपनी फैमिली का पक्ष लेते हुए कहा- मेरी फैमिली ने कभी आपकी चीजों में दखलअंदाजी नहीं की। फिर चाहे आपके कपड़े हों, या आपका प्रोफेशन। उन्होंने आपको किसी भी चीज के लिए कभी नहीं टोका।

अंकिता विक्की से पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं।

अंकिता विक्की से पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं।

अंकिता ने विक्की से माफी मांगी
बातों की गरमागरमी में विक्की ने ये भी कहा कि शादी के बाद अंकिता 10 दिन भी ससुराल में नहीं रहीं। वे मुंबई में अलग रह रही थीं। जबकि विक्की की फैमिली बिलासपुर में थी। विक्की ने अंकिता से पूछा- जब मैं आपके घरवालों के साथ रहने आया तो क्या मैंने कभी अमीर दामाद वाला एटीट्यूड दिखाया था? हमेशा एक बेटे की तरह आपके परिवार के साथ रहा।

मैं जब आपके साथ रिलेशनशिप में आया तो सुशांत सिंह राजपूत और आपके पास्ट रिलेशनशिप की वजह से मुझे बहुत कुछ झेलना पड़ा। लेकिन मैंने सब कुछ अपने ऊपर लिया। अगर तुम्हें कभी भी मेरी किसी बात से एतराज होता तो मुझसे शादी ही क्यों करती। तुमने अपनी मर्जी से मुझसे शादी की है। मैं हमेशा तुम्हारी फैमिली के साथ खड़ा रहा हूं। ये सब सुनकर अंकिता ने विक्की से माफी भी मांगी। लेकिन विक्की ने कहा- सॉरी हर चीज को आप रिपेयर नहीं कर सकते।

BB 17 शो में अंकिता और विक्की अक्सर अपने लड़ाई-झगड़े को लेकर चर्चा में रहते हैं।

BB 17 शो में अंकिता और विक्की अक्सर अपने लड़ाई-झगड़े को लेकर चर्चा में रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *